शारीरिक रूप से विकलांगों के लिए पोर्ट रीट्ज़ विशेष एसएच

शारीरिक रूप से विकलांगों के लिए पोर्ट रीट्ज़ विशेष एसएच मोम्बासा में स्थित है। इसका पता शारीरिक रूप से विकलांगों के लिए पोर्ट रीट्ज़ विशेष एसएच पोर्ट रीट्ज स्थान चांगमवे डिवीजन चांगमवे निर्वाचन क्षेत्र, मोम्बासा, केन्या है। शारीरिक रूप से विकलांगों के लिए पोर्ट रीट्ज़ विशेष एसएच की वेबसाइट https://www.education.go.ke/index.php/about-us/state-departments/education/basic-education है। शारीरिक रूप से विकलांगों के लिए पोर्ट रीट्ज़ विशेष एसएच को +254 20 3318581 पर संपर्क किया जा सकता है।

शारीरिक रूप से विकलांगों के लिए पोर्ट रीट्ज़ विशेष एसएच के आसपास के कुछ स्थान हैं -

यूएन एमएसबी (मोम्बासा सपोर्ट बेस) (मुख्य व्यवसायिक कार्यालय) पोर्ट्रीट्ज़ जिला अस्पताल के सामने, पोर्ट रिट्ज, चांगमवे, पोर्ट रिट्ज रोड, मोम्बासा, केन्या (लगभग. 272 मीटर)
पोर्ट रिट्ज जिला अस्पताल (अस्पताल) पोर्ट रिट्ज, पोर्ट रिट्ज रोड, मोम्बासा, केन्या (लगभग. 227 मीटर)
पोर्ट रीट्ज़ अकादमी PRY CHANGAMWE निर्वाचन क्षेत्र, PORT REITZ स्थान CHANGAMWE डिवीजन, इकेजा, केन्या (लगभग. 100 मीटर)
शारीरिक रूप से विकलांगों के लिए पोर्ट रीट्ज़ विशेष एसएच पोर्ट रीट्ज स्थान चांगमवे डिवीजन चांगमवे निर्वाचन क्षेत्र, मोम्बासा, केन्या (लगभग. 100 मीटर)
ए पी डी के पुनर्वास क्लिनिक (पुनर्वास केंद्र) पोर्ट रिट्ज रोड, मोम्बासा, केन्या (लगभग. 325 मीटर)
पोर्ट रिट्ज मानसिक इकाई (मानसिक स्वास्थ्य क्लिनिक) पोर्ट्रीट्ज़ जिला अस्पताल के सामने, पोर्ट रिट्ज, चांगमवे, पोर्ट रिट्ज रोड, मोम्बासा, केन्या (लगभग. 335 मीटर)
यूएन एमएसबी (मोम्बासा सपोर्ट बेस) (मुख्य व्यवसायिक कार्यालय) पोर्ट्रीट्ज़ जिला अस्पताल के सामने, पोर्ट रिट्ज, चांगमवे, पोर्ट रिट्ज रोड, मोम्बासा, केन्या (लगभग. 272 मीटर)

प्रमुख स्थलों से दूरी

शारीरिक रूप से विकलांगों के लिए पोर्ट रीट्ज़ विशेष एसएच और नाइवास सुपरमार्केट लिमिटेड के बीच की दूरी लगभग 422 किलोमीटर है।
शारीरिक रूप से विकलांगों के लिए पोर्ट रीट्ज़ विशेष एसएच और नैवास सुपरमार्केट म्वेम्बे के बीच की दूरी लगभग 8 किलोमीटर है।
शारीरिक रूप से विकलांगों के लिए पोर्ट रीट्ज़ विशेष एसएच और न्याली शॉपिंग सेंटर के बीच की दूरी लगभग 13 किलोमीटर है।
शारीरिक रूप से विकलांगों के लिए पोर्ट रीट्ज़ विशेष एसएच और होटल इंग्लिशपॉइंट मोम्बासा के बीच की दूरी लगभग 10 किलोमीटर है।
शारीरिक रूप से विकलांगों के लिए पोर्ट रीट्ज़ विशेष एसएच और सरोवा व्हाइटसैंड्स बीच रिज़ॉर्ट और स्पा मोम्बासा - मोम्बासा में बीच होटल के बीच की दूरी लगभग 16 किलोमीटर है।

रेटिंग

0/5

संपर्क करें।

https://www.education.go.ke/index.php/about-us/state-departments/education/basic-education

पता

पोर्ट रीट्ज स्थान चांगमवे डिवीजन चांगमवे निर्वाचन क्षेत्र, मोम्बासा, केन्या

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

शारीरिक रूप से विकलांगों के लिए पोर्ट रीट्ज़ विशेष एसएच का कांटेक्ट नंबर क्या है?
शारीरिक रूप से विकलांगों के लिए पोर्ट रीट्ज़ विशेष एसएच का संपर्क नंबर +254 20 3318581 है।
क्या शारीरिक रूप से विकलांगों के लिए पोर्ट रीट्ज़ विशेष एसएच की वेबसाइट है?
हां, शारीरिक रूप से विकलांगों के लिए पोर्ट रीट्ज़ विशेष एसएच की वेबसाइट है https://www.education.go.ke/index.php/about-us/state-departments/education/basic-education.
शारीरिक रूप से विकलांगों के लिए पोर्ट रीट्ज़ विशेष एसएच का पता क्या है?
शारीरिक रूप से विकलांगों के लिए पोर्ट रीट्ज़ विशेष एसएच का पता है पोर्ट रीट्ज स्थान चांगमवे डिवीजन चांगमवे निर्वाचन क्षेत्र, मोम्बासा, केन्या.
शारीरिक रूप से विकलांगों के लिए पोर्ट रीट्ज़ विशेष एसएच कहाँ स्थित है?
शारीरिक रूप से विकलांगों के लिए पोर्ट रीट्ज़ विशेष एसएच मोम्बासा में स्थित है।