पाइनफ्रॉस्ट वितरक

पाइनफ्रॉस्ट वितरक एक प्रसाधन सामग्री की दुकान है एवं यह Machakos All Rd . के बाहर, मचाकोसो में स्थित है। यह केन्या में 192 प्रसाधन सामग्री की दुकानें में से एक है एवं इसका पता पाइनफ्रॉस्ट वितरक मचकोस मेडिकल एंड टेक्निकल ट्रेनिंग कॉलेज के पास, मचाकोस ऑल रोड, मचाकोस, केन्या के बाहर है।

पाइनफ्रॉस्ट वितरक के आसपास के कुछ स्थान हैं -

बदला फर्नीचर और लकड़ी उत्पाद (फर्नीचर की दुकान) मचकोस मेडिकल एंड टेक्निकल ट्रेनिंग कॉलेज के पास, मचाकोस ऑल रोड, मचकोस, केन्या के पास (लगभग. 139 मीटर)
नेलिस एंटरप्राइजेज (हार्डवेयर की दुकान) किसासी फर्नीचर और लकड़ी के उत्पादों के पास, मचाकोस ऑल रोड के पास, मचाकोस, केन्या (लगभग. 257 मीटर)
पाशा एंटरप्राइजेज लिमिटेड (सामान्य दुकान) पाशा एंटरप्राइजेज लिमिटेड, मुंबुनी नॉर्थ, मोबोलू मालू रोड, मचाकोस, केन्या (लगभग. 439 मीटर)
नीमा हार्डवेयर (हार्डवेयर की दुकान) किसासी फर्नीचर और लकड़ी के उत्पादों के पास, मचाकोस ऑल रोड के पास, मचाकोस, केन्या (लगभग. 230 मीटर)
मचाकोस रूफिंग टाइलें (छत की आपूर्ति की दुकान) किसासी फर्नीचर और लकड़ी के उत्पादों के पास, मचाकोस ऑल रोड के पास, मचाकोस, केन्या (लगभग. 228 मीटर)
तुको वर्दी स्टोर (वर्दी की दुकान) मचाकोस ऑल रोड मचकोस, मचकोस टाउन, केन्या (लगभग. 297 मीटर)
Nthae फर्नीचर लोग (फर्नीचर की दुकान) किसासी फर्नीचर और लकड़ी के उत्पादों के पास, मचाकोस ऑल रोड के पास, मचाकोस, केन्या (लगभग. 265 मीटर)
सुपा लोफ लिमिटेड (बेकरी और केक की दुकान) किसासी फर्नीचर और लकड़ी के उत्पादों के पास, मचाकोस ऑल रोड के पास, मचाकोस, केन्या (लगभग. 177 मीटर)
पाशा एंटरप्राइजेज लिमिटेड (हार्डवेयर की दुकान) किसासी फर्नीचर और लकड़ी के उत्पादों के पास, मचाकोस ऑल रोड के पास, मचाकोस, केन्या (लगभग. 220 मीटर)
उवेज़ो कॉलेज मचाकोसो (कॉलेज) मचाकोस औद्योगिक क्षेत्र, केआईई बिल्डिंग, नथुला रोड, मचाकोस, केन्या (लगभग. 308 मीटर)

पाइनफ्रॉस्ट वितरक के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, बीज, अकाम्बा ईसाई विरासत, केन्या इंडस्ट्रियल एस्टेट लिमिटेड, बधिरों के लिए स्कूल (Machakos), पड़ोसी टिफ़नी व्यापारियों के साथ सहकारिता, पड़ोसी डेनियल काटो जॉन नदंबुकी को सहकारिता, बधिरों के लिए स्कूल (Machakos), केन्या इंडस्ट्रियल एस्टेट लिमिटेड और भी कई स्थान है।

प्रमुख स्थलों से दूरी

पाइनफ्रॉस्ट वितरक और मचाकोस मेडिकल एंड टेक्निकल ट्रेनिंग कॉलेज के बीच की दूरी लगभग 290 मीटर है।
पाइनफ्रॉस्ट वितरक और रघुवंशी ट्रेडिंग कंपनी लिमिटेड के बीच की दूरी लगभग 1 किलोमीटर है।
पाइनफ्रॉस्ट वितरक और मचाकोस मेडिकल एंड टेक्निकल ट्रेनिंग कॉलेज के बीच की दूरी लगभग 290 मीटर है।

रेटिंग

0/5

संपर्क करें।

पता

मचकोस मेडिकल एंड टेक्निकल ट्रेनिंग कॉलेज के पास, मचाकोस ऑल रोड, मचाकोस, केन्या के बाहर

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

पाइनफ्रॉस्ट वितरक का पता क्या है?
पाइनफ्रॉस्ट वितरक का पता है मचकोस मेडिकल एंड टेक्निकल ट्रेनिंग कॉलेज के पास, मचाकोस ऑल रोड, मचाकोस, केन्या के बाहर.
पाइनफ्रॉस्ट वितरक कहाँ स्थित है?
पाइनफ्रॉस्ट वितरक Machakos All Rd . के बाहर, मचाकोसो में स्थित है।
पाइनफ्रॉस्ट वितरक क्या है?
पाइनफ्रॉस्ट वितरक केन्या में एक प्रसाधन सामग्री की दुकान है।

लोग ये भी ढूंढते हैं