मुखिया को

मुखिया को एक मुख्य व्यवसायिक कार्यालय है एवं यह केन्या में स्थित है। यह केन्या में 5453 कॉर्पोरेट कार्यालय में से एक है एवं इसका पता मुखिया को नैरोबी, केन्या है। मुखिया को के चारों ओर कई सूचीबद्ध स्थान हैं और हम Africa-Places.com पर कम से कम इसके आसपास के 40 स्थान कवर कर रहे हैं। मुखिया को 5 समीक्षको द्वारा वेब पर 3.5 रेटेड है।(5 सितारों में से)

मुखिया को के आसपास के कुछ स्थान हैं -

मुखिया को (मुख्य व्यवसायिक कार्यालय) नैरोबी, केन्या (लगभग. 100 मीटर)
सहायक मुख्य कार्यालय (सरकार) डिगो रोड, नैरोबी सिटी, केन्या (लगभग. 196 मीटर)
लोलिओंडो ट्रिप बुकिंग कार्यालय मेरु रोड, नैरोबी सिटी, केन्या (लगभग. 131 मीटर)
पड़ोसी सैमसन मुचेरू मचारिया को सहयोग डीसी कार्यालय के बगल में गिकोम्बा, काजीदो, ओंगाटा रोंगई, नैरोबी, केन्या (लगभग. 346 मीटर)
सीएफसी स्टैनबिक बैंक-गिकोम्बा (बैंक) डिगो रोड, नैरोबी, केन्या (लगभग. 189 मीटर)
सहकारी क्वा जिरानी जोसुर आपूर्तियां नैरोबी, केन्या (लगभग. 350 मीटर)
एरिसम कॉम Mpesa नैरोबी सिटी, केन्या (लगभग. 281 मीटर)
(लगभग. 350 मीटर)

मुखिया को के आधे किलोमीटर से भी कम के भीतर, सहकारी क्वा जिरानी क्रिस्टीन ओडिरा ओकुमु, स्टैनबिक बैंक-गिकोम्बा शाखा, को-ऑप क्वा जिरानी विल्सन वरुई वंबुगु, को-ऑप क्वा जिरानी किंस एंड क्वींस एकेडमी, पेसापॉइंट पीओएस माउंट। मोरिया - गिकोम्बास, नेबर स्टेलामारिस कावेउ मिनिइवा के साथ सहकारिता, एसबीएम बैंक -गिकोम्बा शाखा, पड़ोसी जोएल म्वांगी वामिचवे को सहकारिता, लेफ्ट कॉम Mpesa, पड़ोस मोको ग्रामीण Sacco . के लिए सहकारिता, इक्विटी बैंक एजेंट, पड़ोसी जेरियोथ वंबुई कंजा के लिए सहकारिता, PesaPoint POS Nat Mackinon Station, सीएफसी स्टैनबिक बैंक एटीएम-गिकोम्बा, एम-पेसा फैमिली बैंक लिमिटेड, इक्विटी बैंक एजेंट, नेबर नुंडा एरिक डैन ओकोथ टी / ए एस्पायर कैपिटल के लिए सहकारिता, पड़ोसी हेलेन वारुगुरु म्वांगिक के लिए सहकारिता, को-ऑप टू नेबर जेफ्री वांजेमा नजाची, पेसापॉइंट पीओएस माउंट। मोरिया - पामा ऑटो स्पेयर और भी कई स्थान है।

रेटिंग

3.5/5

संपर्क करें।

पता

नैरोबी, केन्या

स्थान

पूछे जाने वाले प्रश्न:

मुखिया को की रेटिंग क्या है?
मुखिया को की रेटिंग 5 स्टार में से 3.5 स्टार है।
मुखिया को का पता क्या है?
मुखिया को का पता है नैरोबी, केन्या.
मुखिया को क्या है?
मुखिया को केन्या में एक मुख्य व्यवसायिक कार्यालय है।