मोम्बासा रोड के बाहर

मोम्बासा रोड के बाहर, केन्या होमपेज में आपका स्वागत है। इस पेज पर आपको मोम्बासा रोड के बाहर के क्षेत्र, स्थान, इलाके और पड़ोस के बारे में पूरी जानकारी मिलेगी। मोम्बासा रोड के बाहर, केन्या में कुछ लोकप्रिय स्थान हैं जोफाफा होल्डर्स, लिरेंस इंटरप्राइजेज, फेमस हार्डवेयर, एलगॉन केन्या लिमिटेड, जोफाफा होल्डर्स, और केन्या मानक ब्यूरो.

मोम्बासा रोड के बाहर में स्थित एक क्षेत्र है। मोम्बासा रोड के बाहर में कई किराने की दुकानें, कृषि रसायन आपूर्तिकर्ता, केंद्र सरकार के कार्यालय, कंप्यूटर एक्सेसरीज़ स्टोर, और घरेलू सामान की दुकानें. हैं यह क्षेत्र जोफाफा होल्डर्स, लिरेंस इंटरप्राइजेज, फेमस हार्डवेयर, एलगॉन केन्या लिमिटेड, जोफाफा होल्डर्स, और केन्या मानक ब्यूरो. जैसे प्रसिद्ध स्थानों के लिए भी जाना जाता है।

मोम्बासा रोड के बाहर का अन्वेषण करें।

मोम्बासा रोड के बाहर में शीर्ष स्थान और व्यवसाय

जोफाफा होल्डर्स (Grocery store) - मिरिटिनी एस्टेट रोड, ऑफ मोम्बासा रोड, केन्या. Contact: 254726250962
लिरेंस इंटरप्राइजेज (Computer accessories store) - उनोआ प्राइमरी स्कूल के सामने, ऑल अलोंग ऑल-मकिंदु रोड, ऑफ मोम्बासा रोड, केन्या. Contact: 254792727299
फेमस हार्डवेयर (Home goods store) - कटानी, मोम्बासा रोड से दूर, केन्या.
एलगॉन केन्या लिमिटेड (Agrochemicals Supplier) - लैब एंड एलाइड के पीछे, नेशनल पार्क ईस्ट गेट रोड, ऑफ मोम्बासा रोड, केन्या. Contact: 254110094464 Web: elgonkenya.com
जोफाफा होल्डर्स (Grocery store) - मिरिटिनी एस्टेट रोड, ऑफ मोम्बासा रोड, केन्या. Contact: 254726250962
केन्या मानक ब्यूरो (Central Government Office) - पोपो रोड, ऑफ मोम्बासा रोड, केन्या. Contact: 254722202137 Web: kebs.org
केन्या में मोम्बासा रोड के बाहर से कम से कम 6 स्थान सूचीबद्ध हैं। मोम्बासा रोड के बाहर, केन्या में सभी स्थानों को ब्राउज़ करें।

आपको इन संबंधित क्षेत्रों की खोज करने में भी रुचि हो सकती है