मोम्बासा किल्फी रोड से दूर

मोम्बासा किल्फी रोड से दूर, केन्या होमपेज में आपका स्वागत है। इस पेज पर आपको मोम्बासा किल्फी रोड से दूर के क्षेत्र, स्थान, इलाके और पड़ोस के बारे में पूरी जानकारी मिलेगी। मोम्बासा किल्फी रोड से दूर, केन्या में कुछ लोकप्रिय स्थान हैं मीठे पानी पब, केन्या ग्रामीण सड़क प्राधिकरण, और केन्या ग्रामीण सड़क प्राधिकरण.

मोम्बासा किल्फी रोड से दूर में स्थित एक क्षेत्र है। मोम्बासा किल्फी रोड से दूर में कई काउंटी सरकारी कार्यालय, और पब. हैं यह क्षेत्र मीठे पानी पब, केन्या ग्रामीण सड़क प्राधिकरण, और केन्या ग्रामीण सड़क प्राधिकरण. जैसे प्रसिद्ध स्थानों के लिए भी जाना जाता है।

मोम्बासा किल्फी रोड से दूर का अन्वेषण करें।

मोम्बासा किल्फी रोड से दूर में शीर्ष स्थान और व्यवसाय

मीठे पानी पब (Pub) - पवानी कॉम्पस के पास, मोम्बासा किलिफी रोड के पास, किल्फी, केन्या. Contact: 254722375214
केन्या ग्रामीण सड़क प्राधिकरण (County government office) - पवानी विश्वविद्यालय के पास, मोम्बासा किलिफी रोड के पास, किल्फी, केन्या. Contact: 254417522162 Web: kerra.go.ke
केन्या ग्रामीण सड़क प्राधिकरण (County government office) - पवानी विश्वविद्यालय के पास, मोम्बासा किलिफी रोड के पास, किल्फी, केन्या. Contact: +254 41 7522162 Web: http://www.kerra.go.ke/
केन्या में मोम्बासा किल्फी रोड से दूर से कम से कम 3 स्थान सूचीबद्ध हैं। मोम्बासा किल्फी रोड से दूर, केन्या में सभी स्थानों को ब्राउज़ करें।

आपको इन संबंधित क्षेत्रों की खोज करने में भी रुचि हो सकती है